लालू प्रसाद यादव के दामाद ने रेवाड़ी सीट से किया नामांकन, तेजस्वी यादव भी थे साथ

0
galaxymedia-chiranjeev_rao
galaxymedia-chiranjeev_rao

रेवाड़ी,Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के तहत 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया तेज हो गई है। बृहस्पतिवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दामाद राव चिरंजीव ने रेवाड़ी विधानसभा सीट ने अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया। इस दौरान चिरंजीव के साले और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव साथ थे। इस मौके पर चिरंजीव की पत्नी अनुष्का राव भी मौजूद थीं।

बता दें कि 21 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है, जबकि 24 अक्टूबर को इसके पारिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

इससे पहले जब कांग्रेस ने अपनी पहली सूची जारी की तो कांग्रेस नेता कैप्टन अजय यादव ने घोषणा कर दी थी कि उनकी जगह पर उनका बेटा चिरंजीव राव रेवाड़ी से चुनाव लड़ेगा। दरअसल, कैप्टन अजय यादव प्रदेश चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष हैं, इसलिए उन्होंने यह एलान किया। चिरंजीव के परिवार से यह तीसरी पीढ़ी होगी जो रेवाड़ी विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरेगी। इससे पहले वर्ष 1989 में कैप्टन अजय सिंह यादव ने विधानसभा चुनाव के लिए पदार्पण किया था।

LEAVE A REPLY