राघोपुर से नॉमिनेशन से पहले तेजस्वी यादव ने यूं चखा दही-चीनी का स्वाद

0

पटना: बिहार विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने बुधवार को राघोपुर विधानसभा सीट से नॉमिनेशन किया। नॉमिनेशन के लिए निकलने से पहले तेजस्वी यादव ने पटना स्थित अपने आवास पर मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेजप्रताप यादव का आशीर्वाद लिया। घर से निकलते वक्त मां राबड़ी देवी ने अपने हाथों छोटे बेटे तेजस्वी यादव को दही और चीनी खिलाया। वहीं तेजस्वी यादव ने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

दूसरी बार राघोपुर से चुनाव में उतरे हैं तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव लगातार दूसरी बार राघोपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। नॉमिनेशन के बाद तेजस्वी यादव ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में, हर बिहारवासी के हित में सदा कार्य करता रहूंगा। हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, मैं चैन से बैठने वाला नहीं हूं। इस सौगंध को पूरा करने के क्रम में आज राघोपुर विधानसभा से नामांकन करने जा रहा हूं। परिवर्तन के इस शंखनाद में आपके स्नेह और आशीर्वाद का आकांक्षी हूं।’

तेज प्रताप यादव हसनपुर से ठोक रहे ताल

मंगलवार को लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा सीट से नॉमिनेशन किया था। तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव भी उनके नामांकन दाखिल कराने के लिए हेलीकॉप्टर से पटना से समस्तीपुर पहुंचे थे। तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ रोसड़ा अनुमंडल अधिकारी के कक्ष में कागजात जमा करने के लिए गए थे।

राघोपुर जाने से पहले तेजस्वी ने छूपे मां राबड़ी देवी के पैर

नॉमिनेशन के लिए राघोपुर जाने से पहले तेजस्वी यादव ने मां राबड़ी देवी के पैर छूए। आशीर्वाद देते वक्त मां के चेहरे पर खुशी झलक रही थी।

बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने छोटे भाई को दिया विजयी होने का आशीर्वाद

तेजस्वी यादव ने जब तेज प्रताप यादव के पैर छूए तो उन्होंने अपने छोटे भाई को विजयी होने का आशीर्वाद दिया। कहा की तुम जरूर मुख्यमंत्री बनोगे।

LEAVE A REPLY