रोहित शर्मा के ओपनिंग की उम्मीदों पर फिरा पानी, साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले दिन का खेल रद

0
galaxymedia-rohit
galaxymedia-rohit

नई दिल्ली,भारतीय वनडे टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर इस वक्त सबकी नजरें जमी है। साउथ अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में रोहित को बतौर ओपनर पहली बार जगह दी गई है। गुरुवार को बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन को रोहित की कप्तानी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन दिवसीय मुकाबले में खेलना था। पहले दिन बारिश की वजह से टॉस भी नहीं हो पाया और दोपहर में दिन का खेल रद करने का फैसला लिया गया।

26 से 28 सितंबर तक खेले जाने वाले इस मुकाबले का आयोजन

भारतीय टीम 2 अक्टूबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa) दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलने उतरेगी। इससे पहले मेहमान टीम को बोर्ड प्रेसिडेंड इलेवन के साथ प्रैक्टिस मैच में खेलना था। 26 से 28 सितंबर तक खेले जाने वाले इस मुकाबले का आयोजन विजयानगरम में किया जा रहा है।

सुबह 9.30 बजे मैच में टॉस किया जाना था लेकिन बारिश की वजह से इसे टालना पड़ा। बारिश की वजह से मैच में लगातार देरी हुई और फिर आखिरकार दोपहर 1 बजे के बाद पहले दिन के खेल को रद करने का फैसला लिया गया।यह मैच रोहित शर्मा के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में बतौर ओपनर उतरने से पहले अच्छा अभ्यास माना जा रहा है। रोहित के अलावा तेज गेंदबाज उमेश यादव के पास भी मैच से लय हासिल करने का मौका होगा। उमेश को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह दी गई है।

बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सिद्धेश लाड, प्रियांक पांचाल, अभिमन्यु ईश्वरन, केएस भरत (विकेटकीपर), जलज सक्सेना, धर्मेंद्रसिंह जडेजा, आवेश खान, इशान पोरेल, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव।

LEAVE A REPLY