मिनी ट्रक दुर्घटनाग्रस्‍त, चार की मौत व 15 जख्‍मी

0

सिंगरौली।  मध्‍यप्रदेश के सिंगरौली जिला स्‍थित एक गांव में शनिवार को मिनी ट्रक दुर्घटनाग्रस्‍त, मिनी ट्रक के पलटने से चार लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए। सराय पुलिस स्‍टेशन के इंचार्ज शंखधर द्विवेदी (Shankhdhar Dwivedi) ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना शुक्रवार की देर रात 2 बजे घटी। उन्‍होंने बताया, ‘जिला मुख्‍यालय से 60 किलोमीटर दूर भलैया टोला (Bhalaiya Tola) गांव में यह दुर्घटना हुई। गांव के पास ही आयोजित एक समारोह में शामिल होने के बाद लोग इस मिनी ट्रक से वापस अपने गांव लांघडोल (Langhadol) लौट रहे थे।

पर्वतीय विकलांग सेवा संस्थान ने गरीबों, दिव्यांगों को राशन, सेनिटाइजर, मॉस्क, भोजन आदि किया प्रदान

15 जख्‍मी हैं जिनमें से 10 की हालत गंभीर

समारोह में शामिल होने के बाद लोगों को वापस गंतव्‍य स्‍थान पर पहुंचाने के क्रम में सिंगरौली जिला के एक गांव में बीती रात मिनी ट्रक दुर्घटनाग्रस्‍त,ट्रक के पलटने से चार लोगों की मौत हो गई और 15 जख्‍मी हैं जिनमें से 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दि्वेदी ने बताया

‘चालक का नियंत्रण खत्‍म होते ही वाहन पलट गया। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 15 लोग जख्‍मी हैं। इनमें से 10 की हालत गंभीर है। इन सबका इलाज स्‍थानीय अस्‍पताल में जारी है।’ डिस्‍ट्रिक्‍ट कलेक्‍टर राजीव रंजन मीना (Rajiv Ranjan Meena), सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस विरेंद्र कुमार सिंहनाद देवसर (Virendra Kumar Singh Devsar) , विधायक सुभाष रामचरित वर्मा (MLA Subhash Ramcharit Verma)समेत कई वरिष्‍ठ अधिकारियों ने अस्‍पताल और घटनास्‍थल का मुआयना किया।

विकास योजना से गांव की जनता प्रभावित

 

LEAVE A REPLY