‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया के लुक पर आया पिता का रिएक्शन, कही ऐसी बात

0
galaxymedia-maheshsoni
galaxymedia-maheshsoni

नई दिल्ली। इस साल 11 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के रिलीज़ का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में मुख्य किरदार निभा रहीं आलिया भट्ट का लुक इस समय पूरे बॉलीवुड में चर्चा का विषय बना हुआ है। जारी हुए लुक में आलिया को पहचाना मुश्किल हो रहा है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनके लुक की काफी तारीफ हो रही है। उनके इस लुक को न सिर्फ उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने भी पसंद किया। वहीं अब के आलिया के माता-पिता ने भी ट्वीट करके आलिया के लुक की तारीफ की और उनकी फिल्म के लिए उन्हे बधाई भी दी।

कल यानी 15 जनवरी को आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। वहीं अब आलिया के माता-पिता का रिएक्शन भी सानमे आ चुका है जो काफी दिलचस्प है। निर्देशक महेश भट्ट जो आलिया के पिता भी हैं ,उन्होंने हाल ही में ट्वीट करके बेटी आलिया की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनके लुक को इंट्रीगुइंग बताया और बेटी का हौसला अफ़ज़ाई करते हुए फिल्म के लिए बधाइयां भी दीं। वहीं उनकी मां सोनी राज़दान ने भी बेटी आलिया के लुक की तारीफ़ की और लिखा की वो इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहीं है। मां के इस ट्वीट पर आलिया ने ‘लव यू, ब्यूटीफुल मौमी’ लिखकर रिप्लाई किया।

आपको बता दें कि जेनेलिया डिसूज़ा, मोहित सूरी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, जैकलीन फर्नांडेज़ और दिया मिर्ज़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियां ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया के लुक की तारीफ़ कर चुके हैं। ये फिल्म फेमस निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही है। ऐसा पहली बार होगा जब आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम करेंगी। आखिरी बार 2019 में ‘गलीबॉय’ में नज़र आयीं आलिया की ये फिल्म ‘माफिया क्वींस ऑफ़ मुंबई’ नामक किताब के एक चैप्टर पर आधारित है। ये फिल्म इस साल 11 सितम्बर, 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी।

LEAVE A REPLY