को-स्टार्स के बाद अब अक्षय कुमार के प्रैंक का शिकार हुए फोटोग्राफर्स,

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अच्छे कॉमेडियन और एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे प्रैंक्स्टर भी हैं। अक्षय अक्सर टीवी शोज़ और फिल्म के सेट पर अपने को-वर्कर्स के साथ प्रैंक करते रहते हैं। को स्टार्स के साथ उनकी मस्ती के चर्चे काफी फेमस हैं। मंगलवार शाम खिलाड़ी कुमार ने फोटोग्राफर्स के साथ भी कुछ ऐसी मस्ती की जिसे देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे।

दरअसल हुआ यूं कि, मंगलवार शाम को जब फोटोग्राफर्स अक्षय की तस्वीर लेने के लिए उनसे धीमे चलने की दरख़्वास्त कर रहे थे तब अक्षय को मस्ती सूझी और वो फोटोग्राफर्स को तंग करने और उनकी टांग खीचने के लिए भागने लगे। ऐसा करने के बाद वो जोर से हंसे भी। अक्षय को ऐसा करते देख फोटोग्राफर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

खिलाड़ी कुमार का ये मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है। बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो पिछले साल दिसंबर में उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। फिल्म ने करीब 204 करोड़ा रुपए का कलेक्शन किया है। गुड न्यूज से पहले साल 2019 में अक्षय की तीन फिल्मों रिलीज़ हुई थीं जिसमें से दो हिट रही थीं और एक फ्लॉप रही थी। अक्षय गुड न्यूज से पहले हाउसफुल 4, मिशन मंगल और केसरी में नजर आए थे।

अक्षय की ‘हाउसफुल’ और ‘मिशन मंगल’ जबरदस्त हिट रही थी जब्कि ‘केसरी’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस साल की बात करें तो अक्षय की फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। आने वाले समय में अक्षय कई बड़ी फिल्मों जैसै सूर्यवंशी, बेल बॉटम, लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे में नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY