मुजफ्फरनगर ताड़का की भूमिका निभा रहे कलाकार के कपड़ों ने पकड़ी आग, 50 प्रतिशत झुलसा

0
galaxymedia-ram_leela
galaxymedia-ram_leela

मुजफ्फरनगर, रामलीला या फिर नाटक व स्टेज शो में भूमिका को जीवंत करने के लिए आयोजक तथा कलाकार काफी खतरा भी उठाते हैं। कई बार इस खामियाजा भी उठाना पड़ता है। कुछ ऐसा ही खतरा उठाने में मुजफ्फरनगर में ताड़का की भूमिका निभा रहा एक कलाकार रविवार देर रात रामलीला में स्टेज पर झुलस गया।

https://galaxymedia.co.in/?p=42089

मुजफ्फरनगर के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामपुरी में चल रही रामलीला के दौरान ताड़का की भूमिका निभा रहा गांधी कॉलोनी निवासी कलाकार अंकित आग में गंभीर रूप से झुलस गया। रविवार देर रात करीब मोहल्ला रामपुरी में रामलीला का मंचन हो रहा था। रामलीला में ताड़का की भूमिका निभा रहे गांधी कॉलोनी के कलाकार अंकित ने मुंह से आग निकालना शुरू किया।

सीएमएस डॉ पंकज अग्रवाल ने बताया कि

इसी दौरान स्टेज पर लगे कपड़े ने आग पकड़ ली और उसकी चपेट में अंकित भी आ गया। वहां पर अंकित के आग में झुलसने से रामलीला में अफरा-तफरी मच गई। कुछ लोगों ने अंकित की आग बुझाई और उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ पंकज अग्रवाल ने बताया कि अंकित के आग में 50 प्रतिशत से अधिक झुलसने के कारण उसको उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

https://galaxymedia.co.in/?p=42086

LEAVE A REPLY