ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर 2 km तक दौड़ाता रहा शख्स, दिल्ली में हुई घटना

0

नई दिल्ली। दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर बैठाकर तकरीबन दो किलोमीटर तक दौड़ाने का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि उसी कार में बैठा आरोपित का दोस्त पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाता रहा। इस दौरान दहशत में कार के बोनट पर लटका ट्रैफिक पुलिसकर्मी चीखता-चिल्लाता रहा है, लेकिन आरोपित को कोई रहम नहीं आया। इस दौरान कार चालक ने गति भी तेज ही रखी।

नवंबर महीने में हुआ था हादसा, रविवार को वीडियो वायरल

नवंबर में हुए इस हादसे का वीडियो रविवार को वायरल होने पर हड़कंप मचा हुआ है। यह वीडियो नांगलोई चौक इलाके का बताया जा रहा है और रविवार को इसका वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जांच शुरू कर दी गई है। पीड़ित सिपाही का नाम सुनील बताया जा रहा है, हालांकि दिल्ली पुलिस ने घटना और पीड़ित ट्रैफिक पुलिसकर्मी के नाम की पुष्टि नहीं की है।

कार के कागजात नहीं होने की वजह से की भागने की कोशिश

बताया जा रहा है कि कार चालक के पास उचित कागजात नहीं थे, इसलिए उसने कार भगाने की कोशिश की। इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे रोकने के क्रम में कार के बोनट पर आ गया। इसके बाद कार चालक 2 किलोमीटर तक बेतहाशा कार के बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बैठाकर दौड़ाता रहा।

जानिए- पूरी घटना के बारे में

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पूरी घटना नांगलोई चौक की है। यहां पर तैनात एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जब कार को जांच के लिए रोकना चाहा तो कार सवार ने गति बढ़ा दी। इस दौरान पुलिसकर्मी ने रोकने की कोशिश की तो कार चालक ने गति बढ़ा थी। इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी खुद को बचाने के चक्कर में कार के बोनट पर चढ़ गया। इस बीच चालक ने कार रोकने के बजाय उसकी गति तेज कर दी और 2 किलोमीटर तक बोनट पर बैठक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को दौड़ाता रहा।

LEAVE A REPLY