आसिम रियाज़ बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो में आएंगे नज़र, मिलने लगे एडवांस ऑफर

0
galaxymedia-asim_riaz_
galaxymedia-asim_riaz_

नई दिल्ली, टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नज़र आ रहे आसिम रियाज इन दिनो चर्चा का विषय बने हुए हैं। आसिम को उनके टास्क करने की लगन और हाजिर जवाबी से इतनी पॉपुलेरिटी मिल रही है, कि अभी से उन्हें आगामी शोज़ के ऑफर आने शुरू हो गए हैं। हाल ही में आसिम को खतरों के खिलाड़ी शो का ऑफर मिला है।

https://galaxymedia.co.in/?p=42435

इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई के कारण चर्चा में रह रहे आसिम रियाज़ को हाल ही में कलर्स के दूसरे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का ऑफर मिला है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो खतरों के खिलाड़ी में आसिम से पहले भी कई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स भी हिस्सा ले चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, मनवीर गुज्जर भी इससे पहले खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुके हैं।

आपको बता दें कि बीते वीकेंड के वार में रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। इसके कुछ ही दिनों बाद आसिम के भाई उमर से उनके शो में आने की अप्रोच की गई है। आसिम बिग बॉस के घर में होने वाले हर टास्क में बेहतरीन तरीके से पार्टिसिपेट करते हैं।

कुछ दिनों पहले आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जोरदार हाथापाई भी देखने मिल चुकी है, जिसके बाद ट्विटर पर आसिम के फैंस ने उनका इतना सपोर्ट किया था, कि आसिम का हैशटैग ट्रेंड करने लगा था। आसिम बिग बॉस के उन गिने चुने कंटेस्टेंट्स में से एक हैं जिनकी जर्नी काफी खूबसूरत रही है। चाहे आसिम का गुस्से

https://galaxymedia.co.in/?p=42432

LEAVE A REPLY