सलमान की चेतावनी के बावजूद आसिम ने किया सिद्धार्थ के पिता पर आपत्तिजनक कमेंट

0
galaxymedia-asim_riaz
galaxymedia-asim_riaz

नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस के इस सीज़न में कंटेस्टेंट्स के बीच लगातार लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शो की शुरुआत में दोस्ती की मिसाल कायम करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ अब जानी दुश्मन बन चुके हैं। सलमान खान और रोहित शेट्टी की समझाइश के बावजूद दोनों बातों से एक दूसरे को नीचा दिखाने की सारी कोशिशें कर रहे हैं।

हाल ही में बिग बॉस 13 के आगामी एपिसोड की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में सभी घरवाले घर की अगली कैप्टनशिप पाने के लिए जद्दोजहद करते दिखाई दे रहे हैं। इस टास्क में फिर एक बार आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ की जोरदार लड़ाई हो गई है।

टास्क के दौरान हर बार की तरह सभी घरवाले काफी एग्रेसिव नज़र आ रहे हैं। दिखाया गया है कि आसिम रियाज़ से शहनाज़ गिल को धक्का लग जाता है, जिससे सिद्धार्थ शुक्ला उनपर गुस्सा उतारने लगते हैं। आसिम से एक लंबी बहस के बाद सिद्धार्थ उन्हें क्राई बेबी कहते हैं। इस बात को सुनकर आसिम जवाब देते हुए कहते हैं, क्राई बेबी अपने बाप को बोल।

इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं मेरा बाप है नहीं अभी। आगे आसिम रियाज़ उनसे कहते हैं, गया वो, जल्दी ऊपर गया वो। आसिम का ऐसा जवाब सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। आगे आरती सिंह उन्हें परिवार पर जाने के लिए खूब बातें सुनाती हैं। सिद्धार्थ के सपोर्ट में माहिरा शर्मा भी काफी गुस्सा करती हुईं नज़र आने वाली हैं। माहिरा का कहना है कि हर कोई खुद को अच्छा दिखाने के लिए सिद्धार्थ को बुरा बना देता है। इसके बाद रश्मि उन्हें पलट कर जवाब देती हैं। आगे के एपिसोड में माहिरा और रश्मि देसाई के बीच भी जोरदार बहस देखने को मिलेगी। इस बहस के बाद रश्मि देसाई माहिरा के पैर भी छूती हैं।

LEAVE A REPLY