कोएना मित्रा ने सलमान खान को गलत इंसान का पक्ष लेने पर सुनाई बातें

0
galaxymedia-1salman_km
galaxymedia-1salman_km

नई दिल्ली, कलर्स चैनल के सबसे विवादित शो में से एक बिग बॉस 13 में ड्रामे हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। जहां एक तरफ घरवालों के बीच जोरदार टक्कर, बहस और लड़ाई देखने को मिल रही है, वहीं दूसरी और घर के बाहर भी बिग बॉस के फॉलोवर्स अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। ऐसा ही कुछ देखने मिला जब शो की एक्स कंटेस्टेंट कोएना मित्रा ने सलमान खान को गलत इंसान का पक्ष लेने पर बातें सुनाई हैं।

https://galaxymedia.co.in/?p=42389

बिग बॉस के घर में आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाइयां बढ़ती जा रही हैं। इस बारे में हर वीकेंड के वार में सलमान खान आसिम और सिद्धार्थ को समझाने की कोशिश करते हैं। कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और आसिम की जोरदार बहस हो गई थी, जिसमें सिद्धार्थ ने आसिम के घरवालों को कई सारी बातें सुनाई थीं। वीकेंड के वार में सलमान ने दोनों को समझाते हुए सिद्धार्थ का सपोर्ट किया था, जिसे देखकर कोएना मित्रा काफी भड़क गई हैं।

हाल ही में बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट कोएना मित्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, सलमान खान को गलत इंसान का पक्ष लेते हुए देख में शॉक हूं, अलविरा, अर्पिता या अंकल पर कोई जाए, आप तो छोड़ देंगे राइट, क्या आपको रोक रहा है, और कौन आपको रोक रहा है।

3,913 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

आपको बता दें कि इस सीज़न में एलीमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट कोएना मित्रा हैं। कोएना काफी स्ट्रेट फॉर्वर्ड खेलने वाली कंटेस्टेंट थीं, जिनके एलीमिनेट होने पर उनके फैंस के साथ- साथ घरवाले भी काफी शॉक हुए थे। कोएना ने घर से बाहर आकर भी शो के बारे में कई सारी बातें कही थीं।

https://galaxymedia.co.in/?p=42386

LEAVE A REPLY