प्लास्टिक का प्रयोग पूर्ण रूप से बंद करने की अपील

0
प्लास्टिक का प्रयोग

देहरादून। लायंस क्लब देहरादून शिवालिक ग्रीन के तत्वावधान में स्वच्छ दून सुंदर दून एवं प्लास्टिक हटाओ पर्यावरण बचाओ नारे के साथ पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए लोगों व राहगीरों को प्लास्टिक के थैलों के बजाय कपड़ों के थैलों का वितरण किया गया। प्लास्टिक का प्रयोग पूर्ण रूप से बंद करने की अपील की गई।

फेस्टिव सीजन में लौटी सोने-चांदी की चमक

प्लास्टिक हटाओ पर्यावरण बचाओ नारे के साथ लोगों को बांटे कपड़ों के थैले

यहां डिस्पेंसरी रोड पर कपड़ों के थेलो का वितरण राहगीरों को किया इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष  राजेंद्र सिंह बिष्ट द्वारा लोगों को प्लास्टिक से होने वाले नुकसान के बारे में बताया गया और भविष्य में कपड़ों के थेलो का इस्तमाल ही करने के लिए समझाया गया।

आशुतोष रतूड़ी ने कहा कि

इस अवसर पर क्लब सचिव आशुतोष रतूड़ी ने कहा कि प्लास्टिक का प्रयोग किसी भी दशा में नहीं किया जाना चाहिए और कपड़ों के थैलों से पर्यावरण संरक्षित होगा और किसी भी प्रकार से वायु प्रदूषित नहीं होगी। उन्होंने जनता का आहवान किया है कि वह पूर्ण रूप से कपडे के थैलों का प्रयोग कर पर्यावरण को संरक्षित करने में अपना योगदान दें।
इस अवसर पर कार्यक्रम में क्लब कोषाध्यक्ष नितिन आनंद, धीरज राजपूत, मुकुल मोहन सकलानी, राजेश भंडारी, अशोक रावत, जगदीश कोहली, ताराचंद्र माथुर आदि उपस्थित रहे।

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान शुरू

LEAVE A REPLY