कश्मीरी छात्रो की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन हुआ अलर्ट, संपर्क करने के लिए जारी हुए हेल्पलाईन नंबर…

0

धारा 370 हटने के बाद जहां एक तरफ देशभर में जश्न का माहौल बना हुआ, लोग खुश नजर आ रहे है और आज पुरा देश खुद को पुर्ण रूप से आजाद महसूस कर रहा है, तो वही कुछ विरोधियों की वजह से देश के कुछ इलाकों मे तनावपुर्ण माहौल भी पैदा हो गया है।

जिस वजह से लोग तरह तरह की टिप्पणियां कर रहे है और अफवाहे फैलाने की कोशिश कर रहे है, लेकिन पुलिस प्रशासन ने अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए चारो और निगाहे टिका रखी है साथ ही कश्मीरी छात्रो की सुरक्षा के लिए गभींर कदम उठा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस समय जम्मू-कश्मीर में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद ह।. वहीं बकरीद का त्योहार मनाने के लिए बाहर राज्यों में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्रों ने अपने घरों का रुख करना शुरू कर दिया है, लेकिन मोबाइल सेवाएं ठप होने से छात्रों को अपने परिजनो से संपर्क करने में परेशानी हो रही है। जिसे देखते हुए श्रीनगर के जिलाअधिकारी ने हेल्पलाईन न. जारी किया है (9419028242, 9419028251). बाहर रह रहे लोग अब इन नंबरो से संपर्क कर अपने घरवालो से बाच कर सकते है। इतना ही नही कश्मीरी छात्रो के लिए परिवाहन की भी सुविधाए उपल्बध की गई है। अब उन्हे आने जाने में किसी भी तरह की कोई परेशानी नही होगी।