मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर पाए गए कोरोना पॉजिट‍िव

0
cm_jairam_thakur
cm_jairam_thakur

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। वह बीते दिनों कोरोना संक्रमित के प्राथमिक संपर्क में आए थे। सोमवार को कोरोना जांच करवाने पर उनकी रिपोर्ट पाजिट‍िव आई है। कोरोना सैंपल की‍ रिपोर्ट आने के बाद मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मुख्‍यमंत्री अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण कार्यक्रम के बाद से होम क्‍वारंटाइन थे। बताया जा रहा है वह कार्यक्रम के दौरान ही किसी के संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। अब चिंतनीय बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी सीएम जयराम ठाकुर का संपर्क हुआ है।

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह बीते दिनों कोरोना पॉजिट‍िव व्‍यक्‍ति‍ के संपर्क में आने के बाद होम क्‍वारंटाइन थे। दो दिन से काेरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्‍होंने सोमवार को जांच करवाई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पाजिट‍िव आई है। वह होम आइसोलेट हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 10 दिनों के बाद कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान उनका एक कोरोना संक्रमित शख्‍स के साथ संपर्क हुआ था। कोरोना संक्रमित से संपर्क होने की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने सरकारी निवास ओक ओवर में खुद को होम क्वारंटाइन कर दिया था। आज 10 दिन पूरे होने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

मनाली दौरे पर कई अधिकारियों से हुआ संपर्क

मनाली दौरे के दौरान राज्य सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों की टीम मुख्यमंत्री से सीधे संपर्क में थी। इसके अलावा सरकार के आला अधिकारी भी संपर्क में रहे थे। मनाली सर्किट हाउस में 30 सितंबर से लेकर पीएम के दौरे को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया था। ऐसे में कई अधिकारी संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं।

परिवार का नहीं होगा कोरोना टेस्‍ट

मुख्यमंत्री कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार जयराम ठाकुर के परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मुख्यमंत्री मनाली से लौटने के बाद सात दिन से आइसोलेट थे। वह एक अलग कमरे में रह रहे थे। इस दौरान उनका किसी से भी कोई संपर्क नहीं रहा है।

LEAVE A REPLY