बॉलीवुड में भी फैला कोरोना वायरस का डर, दीपिका पादुकोण ने कैंसल किया फ्रांस का एक इवेंट

0

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है। चीन में स्थिति काफी भयावह है, लेकिन इसका असर भारत तक भी है और भारत में अभी तक इस कोरोनावायरस के 5 मामले सामने आ चुके हैं। अब कोरोना वायरस का डर फिल्मी गलियारों तक पहुंच गया है, क्योंकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस की वजह से पेरिस फैशन वीक में शामिल होने का शेड्यूल रद्द कर दिया है।

दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरल के बढ़ते प्रकोप के चलते इस इवेंट में ना जाने का फैसला किया है। छपाक एक्ट्रेस को लग्जरी फैशन हाउस लूई वीतों ने पेरिस फैशन वीक में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा था, जो 3 मार्च तक चलने वाला है। हालांकि, कोरोनावायरस के बढ़ते मामले के मद्देनजर दीपिका ने अपनी यात्रा रद्द कर दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण की टीम की ओर बताया गया है कि दीपिका पादुकोण पेरिस में चल रहे फैशन वीक में लुई वितों के फैशन वीक 2020 शो में भाग लेने के लिए फ्रांस का दौरा करने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस अब फ्रांस में प्रवेश कर चुका है। ऐसे में उन्होंने अपना दौरा कैंसिल किया है। बता दें कि फ्रांस में भी कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं और दो लोगों के इस वायरस से मौत होने की खबर भी सामने आई है।

दरअसल, दीपिका पादुकोण देश में तो लोकप्रिय हैं, लेकिन हॉलीवुड में काम करने के बाद और कई लाइफस्टाइल ब्रांड से जु़ड़े होने की वजह से एक ग्लोबल स्टार भी बन चुकी हैं। अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका हाल ही में फिल्म छपाक में नजर आई थीं और उसके बाद अब जल्द ही फिल्म 83 में दिखाई देंगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह भी होंगे, जो कपिल देव की भूमिका में होंगे और दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी।

LEAVE A REPLY