पत्नी संजीदा संग अलग होने की खबरों पर पति आमिर अली का आया चौंकाने वाला बयान

0

नई दिल्ली। इनदिनों टीवी के कई फेमस जोड़ियों के रिश्ते टूटने की खबरें काफी चर्च में हैं। इसी बीच एक और प्यारे कपल्स में से एक संजीदा शेख और आमिर अली के रिश्ते में दरार आने की खबरें खूब चर्चा में रहीं। दरअसल, स्पॉटब्वाय में छपी खबर के मुताबिक दोनों के बीच फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इतना ही नहीं खबर के मुताबिक तो दोनों साथ भी नहीं रह रहे हैं।’ इसके बाद अब आमिर अली का चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

संजीदा शेख और आमिर अली का रिश्ता टूटने को लेकर लगातर खबरें सामने आ रही हैं। इन खबरों से परेशान हेकर आब आमिर का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। आमिर ने इस बारे में एक वेबसाइट से बात की और कहा, ‘मीडिया में आने वाली सभी खबरें बेबुनियाद हैं और मैं अपनी पत्नी संजीदा शेख से अलग नहीं हो रहा हूं। हम दोनों के बीच सभी चीजें ठीक हैं।’ उनके इस बयान के आने के बाद यह तो साफ है कि अब तक आने वाली सभी बातें महज अफवाह है और उनका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है।

स्पॉटब्वॉय को एक सूत्र ने बताया, ‘हां संजीदा और आमिर अभी साथ में नहीं रह रहे हैं। हालांकि जब इस बारे में आमिर से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।’ आमिर ने 20 दिसंबर, 2019 को अपने इंस्टाग्राम पर संजीदा के लिए पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने अपना और संजीदा का एक वीडियो शेयर किया था, साथ में एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा था।

आमिर के पोस्ट पर संजीदा ने रिप्लाई करते हुए उनको थैंक्स भी कहा था। वहीं अगर आप संजीदा का इंस्टाग्राम देखेंग तो आमिर के साथ उनकी लास्ट फोटो 1 सिंतबर को शेयर की गई थी। खबरों की मानें तो संजीदा शेख अपनी फिल्म को पंजाब, लंदन और यूके में शूट कर रही थीं जिस कारण भी वो मुंबई से दूर ही रह रही थीं।

LEAVE A REPLY