galaxymedia

करण जौहर की ‘तख्त’ फंसी विवादों में, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #BoycottTakht

नई दिल्ली, बॉलीवुड में इनदिनों फिल्मों को लेकर विवाद जैसे आम बात हो गई है। विवादित ​फिल्मों की​ लिस्ट में फिल्ममेकर करण जौहर की ​’तख्त’ भी शामिल हो गई है। करण की ‘तख्त’ को विवादों में घिरती नजर आ रही है। हाल ही में इस ​फिल्म के पटकथा लेखक हुसैन हैदरी ने हिंदुओं के लेकर विवादित ट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद से ही लोग काफी भड़क गए हैं। लोग सोशल मीडिया पर लोग हुसैन हैदरी के ट्वीट की निंदा करने के साथ ही फिल्म का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं। वहीं ट्विटर पर #BoycottTakht ट्रेंड कर रहा है।

करण जौहर ही मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ को लेकर ​विवाद तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। बता दें कि फिल्म के लेखक हुसैन हैदरी विवादित ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट मेंं एक नहीं बल्कि बार-बार हिंदुओं के लेकर विवादित बात लिखी। इसके बाद से ही बवाल बढ़ता जा रहा है। बता दें कि हुसैन हैदरी का ये ट्वीट लोगों को ज्यादा रास नहीं आया और उन्होंने उन्हें ना सिर्फ मुंहतोड़ जवाब दिया बल्कि करण जौहर की फिल्म तख्त को भी बायकॉट करने की मांग कर दी। सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर के फिल्म को #बॉयकॉटतख्त करने की मांग कर रहे हैं।<

एक यूजर लिखता है, ‘धर्मा मूवीज यह आदमी जो तुम्हारे वेतन पर पल रहा है वह हिंदू धर्म की दिन-रात बुराई करता है। इसलिए हम आपकी फिल्म का बहिष्कार करते हैं।’

वहीं दूसरे ने लिखा, ‘यह आदमी ‘तख्त’ का लेखक है, लेकिन बेशर्म हिंदू इसके बाद भी इसके साथ फिल्म कर रहे हैं।’

एक यूजर ट्वीट करते हैं ‘क्या धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर इस बयान का समर्थन करते हैं? अगर हां तो हम तख्त को बायकॉट करते हैं। अगर नहीं तो हम चाहते हैं कि आप हुसैन हैदरी को बायकॉट करें’।

एक यूजर ने तो लिखा, ‘हमें पता है ऐसे लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता। इन्हें सबक सिखाने का तरीका यही है कि इनके दिए प्रोडक्ट को ही खरीदना बंद कर दिया जाए’।

Exit mobile version