इरफान खान के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ अग्रेंज़ी मीडियम का लुक, शेयर की फिल्म की रिलीज़ डेट

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक इरफान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। इरफान खान जल्द ही फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के प्रोडक्शन द्वारा आज इरफान के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी फिल्म से इरफान का पहला लुक शेयर किया गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर भी खुलासा किया है।

हाल ही में मेडॉक फिल्म के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इरफान खान का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है। इस पोस्टर में इरफान खान, शर्ट के ऊपर स्वेटर और हाफ जैकेट पहने हुए स्माइल करते नज़र आ रहे हैं। इस पोस्ट में फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम के रिलीज़ डेट की जानकारी देते हुए लिखा गया है, हैप्पी बर्थडे बेहतरीन में से एक इरफान, बर्थडे ट्रीट के तौर पर हम सभी फैंस के लिए मार्च 2020 में फिल्म रिलीज़ कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज़ 20 मार्च रखी गई है।

इससे पहले भी करीना कपूर और इरफान खान का एक पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें दोनों काफी संजीदा नज़र आ रहे थे। आपको बताते चलें कि फिल्म अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने फीमेल लीड रोल निभाया था।